क्रुणाल पांड्या के बाद अब ये दो खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव

क्रुणाल पांड्या के बाद अब ये दो खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव

 27 जुलाई को क्रुणाल पांड्या कोरोना  पॉजिटिव  हुआ था । अब युजवेंद्र चहल और गौतम की रिपोर्ट भी शुक्रवार को पॉजिटिव आई। टूर्नामेंट ऑर्गेनाइजर्स ने एहतियातन क्लोज कॉन्टैक्ट वाले सभी खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया था। यह दोनों खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या और छह खिलाड़ियों समेत अभी श्रीलंका में ही रुकेंगे। क्रुणाल दूसरे टी-20 मैच से पहले इस वायरल की चपेट में आ गए थे जिसके बाद मैच को स्थगित करना पड़ा था। श्रीलंका ने भारत को तीसरे टी-20 में 7 विकेट से हराकर सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया है।

बाकी खिलाड़ी आज भारत के लिए रवाना होंगे

 टीम के बाकी खिलाड़ी आज देर शाम भारत के लिए रवाना होंगे। इसमें क्रुणाल के क्लोज कॉन्टैक्ट वाले 6 खिलाड़ी भी शामिल हैं। ये खिलाड़ी हैं- हार्दिक पंड्या, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, दीपक चाहर और ईशान किशन। इन सभी खिलाड़ियों की RT-PCR टेस्ट में कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

श्रीलंकन गवर्नमेंट के कोरोना प्रोटोकॉल के मुताबिक, जो कोई भी संक्रमित पाया जाता है, उसे कम से कम 10 दिन के लिए आइसोलेशन में रहना होगा। इसके बाद टेस्टिंग की जाएगी। टेस्ट में निगेटिव आने पर ही उन्हें देश छोड़ने की इजाजत दी जाएगी। वहीं उसके क्लोज कॉन्टैक्ट को कम से कम 7 दिन आइसोलेशन में रहना होता है।

इस नियम से पृथ्वी  शॉ और सूर्यकुमार के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है। इन दोनों को श्रीलंका दौरे के बाद इंग्लैंड रवाना होना है। इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 4 अगस्त से हो रही है।