Virat Kohli के साथ Anushka भी इंग्लैंड जा रही है जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

England Tour Teem India : विराट के साथ अनुष्का भी इंग्लैंड जा रही है जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

Virat Kohli  के साथ Anushka भी इंग्लैंड जा रही है जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल
England Tour Teem India : विराट के साथ अनुष्का भी इंग्लैंड जा रही है जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

England Tour Teem India : Virat Kohli एवं टीम आज इंग्लैंड पहोच गए, बता दे की 18 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज जानी है। लेकिन इंग्लैंड जाते समय कप्तान विराट कोहली के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी रवाना हुई। विराट और अनुष्का की इंग्लैंड जाते हुए साथ की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि UK की सरकार ने BCCI को इंग्लैंड दौरे पर भारतीय क्रिकेटर्स के साथ उनकी पत्नियों को साथ लाने की इजाजत दी थी। और इसलिए विराट के साथ अनुष्का भी इंग्लैंड जा रही है जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस जोड़े के साथ उनकी बेटी वामिका भी नजर आ रही हैं। बतादें कि भारतीय टीम प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन से इंग्लैंड रवाना हुए हैं सभी खिलाड़ी पहले लंदन पहुंचेंगे।

टीम इंडिया 10 दिन तक रहेंगे क्वारंटाइन: ICC से मिली जानकारी के अनुसार पहले के 3 दिन यानी कि 5 जून तक खिलाड़ी की 3 बार कोरोना जांच भी की जाएगी। साथ ही हर खिलाड़ी निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद उन्हें आइसोलेशन में ही एक्सरसाइज करने को कहा जाएगा।टीम इंडिया का पुरूष वर्ग लंदन से साउथैंप्टन बस से 3 घंटे के सफर के बाद पहुंचेगें। और वहां टीम पूरे 10 दिनों तक क्वारंटाइन रहेगी। 

 4 माह के लिए गई है इंग्लैंड: जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारतीय टीम को 18 जून से 22 जून तक न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलना है। वहीं टीम इंडिया लगभग 4 महीने तक इंग्लैंड में ही रहेगी। इसके बाद इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से उनके ही देश में पूरे 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

होटल में साथ रुकेंगे दोनों टीमें: जैसा की हमने पहले ही बता दिया है कि 18 जून से 22 जून के बीच फाइनल मैच होगा। वहीं अगर बारिश जैसी कोई समस्या होती है तो ऐसी स्थिति में इसे 23 जून को रिजर्व के रूप में रखा गया है। ICC चाहता है कि यह मैच पूरे 5 दिन चले। इसके लिए साउथैंप्टन में भारतीय टीम और न्यूजीलैंड एक ही होटल में ठहरने का प्रबंध किया गया है।