Manikandan rape allegations: तमिलनाडु के पूर्व मंत्री डॉ मणिकंदन के खिलाफ चेन्नई पुलिस में शिकायत दर्ज

Manikandan rape allegations: 36 वर्षीय महिला की मणिकंदन पर आरोप 'उसे' गर्भपात कराने किया मजबूर

Manikandan rape allegations: तमिलनाडु के पूर्व मंत्री डॉ मणिकंदन के खिलाफ  चेन्नई पुलिस में शिकायत दर्ज
Manikandan rape allegations: 36 वर्षीय महिला की मणिकंदन पर आरोप 'उसे' गर्भपात कराने किया मजबूर

चेन्नई । Manikandan rape allegations : तमिलनाडु के पूर्व मंत्री डॉ मणिकंदन के लिए मुसीबत का सबब बन सकती है, एक जानी-मानी अभिनेत्री ने अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) नेता के खिलाफ कथित तौर पर उन्हें 'धोखा देने, ब्लैकमेल करने और यौन शोषण' करने के लिए शिकायत दर्ज कराई है।

36 वर्षीय महिला ने चेन्नई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और अन्नाद्रमुक के पूर्व मंत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि वह 2017 में पूर्व सूचना और प्रौद्योगिकी मंत्री के साथ रिश्ते में थीं और उन्होंने वादा करके और बाद में 'धोखा' दिया।

मणिकंदन ने 'उसे' गर्भपात कराने किया मजबूर : 


अपनी शिकायत में, महिला ने आरोप लगाया कि पूर्व मंत्री ने धमकी दी कि अगर वह पुलिस थाना  जाती है, और उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करती है तो वह उसकी बिना कपड़े वाली  तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर कर देगी। महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि मणिकंदन ने उसका यौन शोषण किया और जब वह गर्भवती हुई, तो उसे अपने बच्चे का गर्भपात कराने के लिए 'जबरदस्ती' किया। शिकायत के मुताबिक, उन पर कॉन्ट्रैक्ट किलर को हायर करके 'उसे जान से मारने की धमकी' देने का भी आरोप है।

स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेत्री ने चेन्नई पुलिस को मणिकंदन के साथ अपने संबंधों को साबित करने वाली तस्वीरें और उनके द्वारा जारी की गई धमकियों का समर्थन करने वाले दस्तावेज सौंपे हैं।