भारत V/S श्रीलंका पहला टी-20 आज रात 8.00 बजे से

भारत V/S श्रीलंका पहला टी-20 आज रात 8.00 बजे से

ind vs sl t20 :भारत और श्रीलंका के बीच 3 टी-20 मैचों की सीरीज का आज से आगाज हो रहा है। पहला टी-20 आज रात 8 बजे से कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। । मैच को लेकर टीम इंडिया के लिए कई कयास लगाए जा रहे हैं। हो सकता है कि इस मैच में वरूण चक्रवर्ती अपना डेब्यू करें। कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में भारत और श्रीलंका के बीच तीनों मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला भारतीय समयानुसार आज रात 8 बजे से खेला जाएगा। वनडे सीरीज टीम इंडिया ने 2-1 से श्रीलंका से जीत ली लेकिन आखिरी मैच में किए बदलाव टीम पर भारी पड़े, और श्रीलंका क्लीन स्वीप से बच गई। इसे देखते हुए भारत टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में कोई बदलाव नहीं करना चाहेगी।

वरूण चक्रवर्ती डेब्यू कर सकते हैं

IPL में अपना अच्छा प्रदर्शन दिखा चुके वरूण चक्रवर्ती इस श्रृंखला से डेब्यू कर सकते हैं। टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ भारत और श्रीलंका के टी20 सीरीज के पहले मैच में ऑफ ब्रेक, कैरम बाॅल और दायें हाथ के बल्लेबाजों के लिए लेग ब्रेक प्लेयर चक्रवर्ती को आजमाना चाहेगें। बतादें कि वरूण अपने खराब फिटनेस और चोटिल होने की वजह से ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं जा पाए थे इतना ही नहीं इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी नहीं खेले थे। लेकिन कोलंबो में हो रहे इस टी20 मैच में अगर वरूण एक अच्छा प्रदर्श करते हैं तो यह उनके भविष्य के रास्ते खोल सकता है। क्योंकि भारतीय टीम यूएई में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले एक स्पिनर की तलाश में हैं और ऐसे में इस 29 वर्षीय गेंदबाज को यहां आजमाया जा सकता है।

ये खिलाड़ी उतरेगें मैदान में

शिखर धवन की अगुवाई में खेले जा रहे भारत और श्रीलंका टी20 मैच उनके लिए बेहद खास है वह इसमें कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते। इसलिए देवदत्त पडिक्कल और ऋतुराज गायकवाड़ को इस मैच में जगह मिलना थोड़ा मुश्किल है। मैच में भारतीय टीम की पारी का आगाज शिखर धवन और पृथ्वी शाॅ ही करेंगे। वहीं इसके दूसरी ओर ईशान किशन और संजू सैमसन दोनों को अंतिम ग्यारह में शामिल किया जा सकता है। मनीष पांडे को मध्यक्रम से बाहर किया जाना लगभग तय है जबकि पंड्या बंधुओं हार्दिक और क्रुणाल का चयन निश्चित है।

ये है भारत की संभावित प्लेइंग 11 

शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ,  , सूर्यकुमार यादव, भुवनेश्वर कुमार (उप-कप्तान), मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, , ईशान किशन (विकेटकीपर),   कुणाल पंड्या,  वरुण चक्रवर्ती, दीपक चाहर, नवदीप सैनी, ।