करण मेहरा हुए गिरफ्तार 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लीड एक्टर, पत्नी के साथ मारपीट करने का आरोप

Karan Mehra Arrested :टीवी के मशहूर एक्टर करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था.

करण मेहरा हुए गिरफ्तार 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लीड एक्टर, पत्नी के साथ मारपीट करने का आरोप
Karan Mehra Arrested:टीवी के मशहूर एक्टर करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था.

नई दिल्ली |  Karan Mehra Arrested: टीवी के मशहूर एक्टर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा (Karan Mehra Arrest) को हाल ही में गिरफ्तार कर लिया गया है. पिछले कुछ समय करण और उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था. ऐसे में अब खबर आई है कि करण को निशा के साथ घरेलू हिंसा के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल करण मेहरा मुंबई के गोरेगांव इलाके में स्थित पुलिस स्टेशन में हैं.

दोनों के बीच था मनमुटाव

 रिपोर्ट्स के अनुसार, पिछले कुछ दिनों से करण और निशा के बीच काफी मनमुटाव चल रहा था. दोनों से ही जब इस बारे में पूछा गया तो करण ने इस मामले पर कोई भी बात करने से इंकार कर दिया, जबकि निशा ने इन खबरों को अफवाह बताते हुए कहा था कि उन दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है. हालांकि, अब करण मेहरा की गिरफ्तारी के बाद सब साफ है.

 करण और निशा का शुरुवाती लम्हे 

जानकारी के अनुसार  निशा और करण की मुलाकात 2008 में  टीवी शो 'हंसते हंसते' के सेट पर हुई थी. उस वक्त करण स्टाइलिस्ट के तौर पर काम किया करते थे. वह फैशन ग्रेजुएट भी हैं. निशा को देखते ही करण उन्हें दिल दे बैठे थे. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और 2012 में दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया. दोनों का एक बेटा भी है.

दोनों इन टीवी शो में साथ दिख चुके है 

  •  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) 
  • 'बिग बॉस 10' (Bigg Boss 10) 
  • 'नच बलिए 2' (Nach Baliye 5) 
  • 'किचन चैंपियन 5' में भी हिस्सा लिया था.